themosthandsomeguyintheworld

themosthandsomeguyintheworldYouTube गोल्ड: एक मोटाउन क्लासिक - ड्यूक बास्केटबॉल रिपोर्ट - x com videothemosthandsomeguyintheworldYouTube गोल्ड: एक मोटाउन क्लासिक - ड्यूक बास्केटबॉल रिपोर्ट - x com videothemosthandsomeguyintheworldYouTube गोल्ड: एक मोटाउन क्लासिक - ड्यूक बास्केटबॉल रिपोर्ट - x com videothemosthandsomeguyintheworldYouTube गोल्ड: एक मोटाउन क्लासिक - ड्यूक बास्केटबॉल रिपोर्ट - x com videothemosthandsomeguyintheworldYouTube गोल्ड: एक मोटाउन क्लासिक - ड्यूक बास्केटबॉल रिपोर्ट - x com video

के तहत दायर:

यूट्यूब गोल्ड: हीट वेव

एक पत्थर ठंडा मोटाउन क्लासिक

मार्था रीव्स और वांडेलस
जीएबी आर्काइव/रेडफर्न्स द्वारा फोटो

मोटाउन, वास्तव में, परिभाषित करना कठिन है। यह शायद इतिहास में "आपको वहां रहना था" क्षणों में से एक था और हम में से अधिकांश नहीं थे, जो इसे और भी कठिन बना देता है।

मोटाउन की उत्पत्ति निश्चित रूप से डेट्रॉइट में हुई थी, और कई मायनों में संगीत को असेंबली लाइन फैशन में एक साथ रखा गया था। गाने टीमों द्वारा लिखे गए और समूहों को सौंपे गए, संगीतकार योजना से चिपके रहे और रिकॉर्ड घड़ी की कल की तरह मोटाउन "कारखाने" से बाहर निकल गए।

और इतने सारे महान कलाकार हैं जो मोटाउन से बाहर आए हैं कि आप कुछ भी दोहराए बिना दिनों और दिनों तक सुन सकते हैं। संगीत और सांस्कृतिक प्रभाव अभूतपूर्व है: स्मोकी रॉबिन्सन। लालच। मैरी वेल्स। सर्वोच्च। स्टीव वंडर। मार्विन गाये।

यह गौरवशाली था।

उन समूहों में से एक जो शायद थोड़ा अधिक छायांकित हो जाता है, मार्था और वांडेलस, मोटाउन के बेहतरीन "लड़की समूहों" में से एक है, जैसा कि उन्हें तब कहा जाता था।

इस समूह में जिमी मैक और डांसिंग इन द स्ट्रीट्स जैसे कई क्लासिक हिट थे, एक जश्न मनाने वाला पार्टी गीत जिसे एक समय के लिए, विचित्र रूप से, दंगों का जश्न मनाने के रूप में गलत व्याख्या किया गया था, लेकिन शायद उनका सबसे बड़ा गीत हीट वेव था।

यह विडियो कई स्तरों पर अद्भुत है। सबसे पहले, मार्था रीव्स की आवाज बहुत शक्तिशाली थी और रोजालिंड एशफोर्ड और एनेट बियर्ड द्वारा प्रदान की गई सामंजस्य बस हाजिर है। दूसरा, इसमें मोटाउन के अपरिभाषित आकर्षण का हर हिस्सा था। और तीसरा, आज के विपरीत, प्रदर्शन में एक शर्म और मिठास थी। यह कई आधुनिक कलाकारों में हम देखते हैं कि संकीर्णता के ठीक विपरीत है।

मोटाउन के पास डींग मारने के लिए बहुत कुछ है। मार्विन गे और स्टीवी वंडर ने संगीत और संस्कृति को बदल दिया। लेकिन इस गीत में मार्था और वांडेलस ने जो किया वह लगभग सही था।