shinesp

shinespजैक व्हाइट अपडेट: हम उसे जल्द ही फिर से देख सकते हैं - ड्यूक बास्केटबॉल रिपोर्ट - x com videoshinespजैक व्हाइट अपडेट: हम उसे जल्द ही फिर से देख सकते हैं - ड्यूक बास्केटबॉल रिपोर्ट - x com videoshinespजैक व्हाइट अपडेट: हम उसे जल्द ही फिर से देख सकते हैं - ड्यूक बास्केटबॉल रिपोर्ट - x com videoshinespजैक व्हाइट अपडेट: हम उसे जल्द ही फिर से देख सकते हैं - ड्यूक बास्केटबॉल रिपोर्ट - x com videoshinespजैक व्हाइट अपडेट: हम उसे जल्द ही फिर से देख सकते हैं - ड्यूक बास्केटबॉल रिपोर्ट - x com video

के तहत दायर:

जैक व्हाइट अपडेट: बूमर्स एंड समर लीग प्ले

पूर्व ड्यूक खिलाड़ी घर वापस आ रहा है।

मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया - जून 30: ऑस्ट्रेलिया के जैक व्हाइट 30 जून, 2022 को मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में जॉन कैन एरिना में ऑस्ट्रेलिया बूमर्स और चीन के बीच एफआईबीए विश्व कप एशियाई क्वालीफायर मैच के दौरान डुबकी लगाते हैं।
केली डेफिना / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

जब वह ड्यूक के लिए खेले तो ऑस्ट्रेलियाई जैक व्हाइट कैमरून में एक प्रशंसक पसंदीदा बन गए, लेकिन वह एक संभावित एनबीए खिलाड़ी नहीं थे, इसलिए हम वास्तव में अब उनमें से बहुत कुछ नहीं देखते हैं क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया में खेल रहे हैं।

हालांकि,जो बदल सकता है।

ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रीय टीम, उर्फ ​​​​द बूमर्स, एक क्षेत्रीय विश्व कप क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में शामिल है और इसे जीतने की संभावना है (वर्तमान में वे जापान और चीन के साथ 4-0 हैं)।

जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया है, अंतरराष्ट्रीय खेल की गुणवत्ता में बहुत सुधार हुआ है, कम से कम आंशिक रूप से क्योंकि इतने सारे अंतर्राष्ट्रीय इसे एनबीए में बना रहे हैं।

उदाहरण के लिए, बूमर्स में मैथ्यू डेलवेडोवा, थॉन मेकर, मैटिस थिबुल, डायस्टन डेनियल, डांटे एक्जम और, अगर वह कभी भी फिर से खेलने के लिए तैयार हो जाए, तो बेन सीमन्स हो सकते हैं। व्हाइट अभी भी उभर रहा है, उसके कोच ने यह कहा: "... जैक व्हाइट अभी उभर रहा है। जब मैं कैंप में गया तो मुझे पता था कि वह बहुत अच्छा खिलाड़ी है... लेकिन वह मेरे विचार से बेहतर है। हम जिस संस्कृति का निर्माण करने की कोशिश कर रहे हैं, वह बहुत ही खास है। ”

ऐसा नहीं है कि वे सभी एनबीए-स्तर के खिलाड़ी हैं - कुछ थे, कुछ हैं (व्हाइट यूएस में समर लीग बॉल खेलने के लिए भी बंद है, जैसा कि हमें लगता है, उसके कुछ बूमर टीम के साथी हैं) लेकिन अगर आप उस टीम को अंदर रखते हैं एनबीए यह मुश्किल में होगा।

हालांकि, उनके पास प्रतिभा है, और ऐसा लगता है कि वे पहचानते हैं कि वे तोड़ सकते हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पिछले ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था और अमेरिका को दो बार हराया था, हालांकि महत्वपूर्ण खेलों में नहीं।

फिर भी, वे खतरनाक हैं। और ध्यान दें कि मेकर यहां क्या कहता है, क्योंकि यह, वास्तव में, अंतरराष्ट्रीय टीमों के लिए अंतर है, जब बास्केटबॉल में अमेरिका के साथ प्रतिस्पर्धा करने और उसे हराने की बात आती है: "गेंद की गति शायद वही है जो मैंने सबसे ज्यादा याद की है। एक विदेशी एथलीट होने और कुछ समय के लिए अमेरिका में खेलने के कारण, आप भूल जाते हैं कि गेंद को हिलाना कितना सुंदर होता है। मुझे गेंद को मूव करने पर गर्व है।"

जैसा कि उसे करना चाहिए और खेल के सार को समझने के लिए उसके लिए अच्छा है।

टीम यूएसए हमेशा अत्यधिक एथलेटिक होगी और रक्षा और दौड़ पर दबाव डालकर जीत सकती है, लेकिन जब गेंद को पास करने और आगे बढ़ने की बात आती है तो अन्य देश हमसे बहुत आगे हैं। निर्माता, यहाँ, भविष्यसूचक साबित हो सकता है।

जाहिर है हम अमेरिका के लिए खींचेंगे, लेकिन अगर हमें सोना नहीं मिलता है, तो हम व्हाइट और उनके ऑस्ट्रेलियाई साथियों को इसे प्राप्त करने के लिए ठीक होंगे। वे सुंदर बास्केटबॉल खेलते हैं।