instinctmeaning

instinctmeaning यूट्यूब गोल्ड: नैट जेम्स फॉर द विन! - ड्यूक बास्केटबॉल रिपोर्ट - x com videoinstinctmeaning यूट्यूब गोल्ड: नैट जेम्स फॉर द विन! - ड्यूक बास्केटबॉल रिपोर्ट - x com videoinstinctmeaning यूट्यूब गोल्ड: नैट जेम्स फॉर द विन! - ड्यूक बास्केटबॉल रिपोर्ट - x com videoinstinctmeaning यूट्यूब गोल्ड: नैट जेम्स फॉर द विन! - ड्यूक बास्केटबॉल रिपोर्ट - x com videoinstinctmeaning यूट्यूब गोल्ड: नैट जेम्स फॉर द विन! - ड्यूक बास्केटबॉल रिपोर्ट - x com video

के तहत दायर:

YouTube गोल्ड: नैट जेम्स ने बजर में मैरीलैंड को हिम्मत दी

बच्चों को ब्लॉक करना कभी न भूलें!

पूर्व ड्यूक सहायक जॉनी डॉकिन्स के साथ नैट जेम्स

कॉलेज पार्क में गैरी विलियम्स युग के दौरान ड्यूक-मैरीलैंड प्रतिद्वंद्विता के बारे में मजेदार बात यह थी कि यह कैसे एकतरफा था। हमने यह कहानी पहले भी बताई है, लेकिन हम ड्यूक-मैरीलैंड गेम के लिए टिकट बेचने की कोशिश कर रहे थे, शायद 2004 या 2005 के आसपास, और एक लेने वाला नहीं मिला।

गंभीरता से।

दो विशिष्ट कार्यक्रम, प्रत्येक खेल के साथ अनिवार्य रूप से एक ग्रज मैच, और नहीं.one.taker।

जब टेरप्स शहर में आए तो ड्यूक के प्रशंसक "हमारे प्रतिद्वंद्वी नहीं" के नारे लगाने के शौकीन थे, लेकिन यह पूरी तरह से सच नहीं था। हर एसीसी टीम एक प्रतिद्वंद्वी थी। लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि इसका मतलब मैरीलैंड के लिए ड्यूक की तुलना में कहीं अधिक था।

उन लोगों के लिए जो उस समय को याद करते हैं जब लेफ्टी ड्रिसेल 1980 में माइक क्रेज़ीज़वेस्की के ड्यूक से मिलने से पहले मैरीलैंड में थे - लगभग एक दशक जहां मैरीलैंड सिर्फ ड्यूक पर हावी थी, यह विश्वास करना कठिन था।

लेकिन यह ऐसा ही था: मैरीलैंडनफरतविलियम्स युग में ड्यूक।

वे अपने गृह-राज्य स्कूल के बजाय ड्यूक जाने के लिए जेम्स से भी नफरत करते थे और वह अपने पूरे ड्यूक करियर के दौरान उनके क्रोध के लिए एक लक्ष्य था।

परंतुउसने उन्हें बड़े पैमाने पर वापस भुगतान किया2001 एसीसी टूर्नामेंट में।

मैरीलैंड ने 8.1 सेकंड शेष रहते खेल को 82-82 से बराबरी पर ला दिया था। ड्यूक ने गेंद जेसन विलियम्स को दी, जो बीच में आकर गली में आ गए। उन्हें 3.4 ऑफ के साथ एक शॉट मिला।

दुर्भाग्य से यह दबाव में था और अंदर नहीं जा रहा था

सौभाग्य से ड्यूक के लिए, किसी ने भी जेम्स को कोर्ट के बाईं ओर विलम्स को पीछे छोड़ते हुए नहीं देखा और किसी ने भी उसे ब्लॉक करने के बारे में नहीं सोचा।

और जब वह टोकरी में गया, तो जेम्स ऊपर गया और गेंद को 1.3 के साथ छोड़ दिया।

मैरीलैंड को गेंद मिली और शानदार जुआन डिक्सन ने एक लंबे तीन के साथ समाप्त किया जो कि रिम आउट हो गया।

यह ड्यूक के लिए एक जबरदस्त जीत थी, जो घायल कार्लोस बूज़र के बिना खेल रहा था, और मैरीलैंड के खिलाफ चार मैचों में तीन जीत में से दूसरी थी।

चौथा मैच फ़ाइनल फोर में आएगा, जहाँ ड्यूक पहले हाफ में 22 से नीचे जाएगा और फिर 95-84 से जीत हासिल करेगा।

मैरीलैंड के बिग टेन के लिए एसीसी छोड़ने के बाद, टेरप के प्रशंसकों ने ड्यूक से श्रृंखला जारी रखने का अनुरोध किया लेकिन माइक क्रिज़ेव्स्की ने कहा कि अगर वे हमें खेलना चाहते हैं, तो सम्मेलन में रहें।

उन्होंने उन्हें फिर से शेड्यूल करने से इनकार कर दिया, कुछ ऐसा जिससे मैरीलैंड के प्रशंसक अभी भी नाराज हैं। लेकिन इसके अलावा नया क्या है? आक्रोश ने उस कार्यक्रम को वर्षों तक चलाया।